Gonda News:दो युवकों की डूबने से मौत शव उतराता मिला

भोला नाथ मिश्रा
गोण्डा ।उमरी बेगमगंज गोंडा उमरी बेगमगंज क्षेत्र में दो युवकों की पानी में डूब कर मौत हो गई  शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव तालाब में उतराता मिला तो दूसरे को ग्रामीणों व पुलिस प्रशासन की कड़ी मशक्कत के बाद घाघरा नदी से निकाला गया घटना से गांव में मातम का माहौल है ।
ऐली परसौली के मजरे घोड़हनहन पुरवा में  युवक नन्हे उर्फ नान्हे राज पुत्र तिलकराम उम्र 20 वर्ष बुधवार की शाम शौच के लिए निकला था रात में घर वापस न लौटने पर उसकी तलाश के लिए परिजन लगातार प्रयास कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह गांव के निकट ही स्थित गौढ़ी तालाब में उसका शव उतराता हुआ मिला।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं दूसरी तरफ राम कल्प यादव पुत्र काशीराम यादव निवासी कड़ौरा बहादुरपुर गुरुवार की शाम भैंस लेकर नदी किनारे चराने गया था कि अचानक भैंस नदी में चली गई। भैंस को नदी से निकालने के चक्कर में वह खुद घाघरा नदी के तेज बहाव में बह गया।
पुलिस को सूचना दी गई और परिजनों के साथ ही ग्रामीण उसके शव को तलाशने में जुट गए कड़ी मशक्कत के बाद शुक्रवार को दोपहर बाद मृतक के शव को नदी से निकाला जा सका थानाध्यक्ष करुणाकर पांडे ने बताया कि दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *