Gonda Mankapur News:हिस्ट्रीशीटर थानेदार व स्थान्तरित दरोगा के बीच मुठभेड़

मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज व बदमाश दोनो घायल,गिरफ्तार हुआ शातिर
बी.के.ओझा
मनकापुर ,गोण्डा।पुलिस व बदमाशो के बीच हुए मुठभेड़ में जहां चौकी इंचार्ज जख्मी हुए हैं वहीं शातिर अपराधी भी पुलिस की गोली से घायल हुआ व उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
घटना मनकापुर कोतवाली क्षेत्र जिगना चौकी क्षेत्र की है।शुक्रवार की देर रात लगभग 10 बजे चौकी प्रभारी राकेश ओझा टीम के साथ रात्रिगस्त मे जा रहे थे।चौकी क्षेत्र के जमुआ पेट्रोल पंप के नजदीक एक पुलिया के पास हिस्ट्रीशीटर अपराधी रामसजीवन पाण्डेय उर्फ़ थानेदार  दिखाई दिया।
हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने पुलिस को देखते ही उसपर हमलावर होकर चौकी प्रभारी के सिर पर  कट्टे के बट से मारकर लुहुलहान कर फायर कर भागने लगा  दिया।इसी दौरान पुलिस के जबाबी फायरिंग में हमलावर के पैर में गोली लगी व उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
विदित हो कि अभी हाल में ही एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने कई उपनिरीक्षको का तबादला किया था।तबादला सूची में चौकी प्रभारी राकेश ओझा भी शामिल थे लेकिन अभी तक चौकी पर ही तैनात थे और इसी बीच इनके व हिस्ट्रीशीटर अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गयी।
जिस हिस्ट्रीशीटर अपराधी राम सजीवन पाण्डेय उर्फ थानेदार को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है उसके खिलाफ चोरी,लुट व बलवा समेत दर्जनों मामले स्थानीय कोतवाली में दर्ज है।मुठभेड़ के दौरान शातिर अपराधी  को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार  कर लिया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश व चौकी इंचार्ज को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है जहाँ स्तिथ सामान्य है।
वहीं शातिर अपराधी के अन्य साथियों के गिरफ्तारी के लिए मनकापुर  क्षेत्राधिकारी संजय तलवार  के साथ ही तीन थाने की पुलिस टीम को लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *