Gonda Mankapur News: मानवता हुई तार तार छः माह के दुध मुँहे बच्चे की गला रेतकर हत्या, बडे बाप पर ही हत्या का आरोप

सांंकेतिक चित्र

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोण्डा ।दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आयी है मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 6माह के अबोध बालक को देर शाम घर के अन्दर मच्छरदानी से उठा ले जाकर घर से कुछ दूरी पर गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी है सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ भी  पहुंचे है पुलिस ने  कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बताते चले कि मंंगलवार को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के गाँव हरनाटायर के बटोही पुरवा निवासी राम बाबू का छः माह का दुध मुँहा बच्चा घर पर मच्छर दानी के अन्दर सो रहा था । इसी बच्चे की मां घर के अन्दर बर्तन धूलने चली गयी तथा लाइट भी चली गयी। माँ जब बर्तन धुल कर वापिस आयी लगभग 10 मिनट बाद  तो बच्चा बिस्तर से गायब था ।लोग ढूँढना शुरू किए तो बच्चा घर के पीछे  लगभग दस मीटर की दूरी पर पडा था जिसका गला कटा हुआ था यह घटना लगभग सायं साढे सात बजे की बतायी जा रही है। तत्काल परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी मौके डायल 112 हल्का उप निरीक्षक अश्विनीराय सहित भारी पुलिस बल पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है। प्रधान प्रतिनिधि गोवर्धन चौहान ने बताया है कि बच्चा घर के पीछे मिला है। जिसके गला कटा हुआ है। 

हल्का उप निरीक्षक अश्विनी राय ने हत्या की पुष्टि की है।तथा कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और बाते स्पष्ट होगी।  वही राम बाबू ने अपने पुत्र की हत्या में अपने बडे  भाई पर ही आरोप लगया है कि उनके द्वारा हत्या की गयी है। वही घटना की सूचना मिलते ही सीओ मनकापुर राम भवन यादव भी मौके पर पहुंच हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक मौके पर भारी पुलिस जमी हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *