Gonda News:ऑटो पा‌र्ट्स की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान खाक

राम नरायन जायसवाल
।जनपद के कोतवाली इटियाथोक अन्तर्गत बीती रात एक ऑटो पार्ट कज दुकान में अज्ञात कारणों से आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।
सूचना मिलने पर पहुंचे दमकल कर्मीयों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी व दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय थाने तहरीर दी है।इटियाथोक कस्बे में मोहम्मद जुनैद खां उर्फ नसीर  निवासी हरैया झूमन की ऑटो पा‌र्ट्स की दुकान प्राथमिक पाठशाला के बगल स्थित है। रात को नशीर तकरीबन नौ बजे ताला लगाकर चले गए थे।देर रात के करीब दुकान से धुआं निकलने लगा। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन इसकी सूचना नशीर को दी।
नशीर व उसके परिवारी जन के मौके पर पहुंचने तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की तेज लपटें थमने का नाम नहीं ले रही थी। इस बीच सूचना पाकर दमकल कर्मी वाहन समेत मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन दुकान में रखे मोटर साइकिल के पा‌र्ट्स व उपकरण जल चुके थे। आग में लाखों रुपये की संपत्ति नष्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *