Gonda News:गल्ला व्यापारी का शव रेलवे ट्रेक पर मिलने के बाद परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप शव को सड़क पर धर लगाया जाम

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। रेलवे ट्रेक पर मिली गल्ला व्यापारी की लाश को लेकर बाबा गंज कस्बे के व्यवसायियों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सड़क पर रख दुकानो को बन्द कर लगाया जाम कई थाने की पुलिस सहित सीओ मौके पर पहुंच मान मनौवल में जुटे लोगों ने  हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 

बताते चले थाना धानेपुर के बाबागंज कस्बे निवासी ओमप्रकाश के पुत्र अनिल कुमार की सोमवार को किसी ने पिटाई कर दी जिसकी सूचना उसके द्वारा मोबाइल से दी गयी यह हादसा जब हुआ वह गल्ला बेचने गया था उसी के बाद उसकी मोबाइल बन्द हो गयी। अगले दिन मंगलवार को रेलवे ट्रेक सोनी गुमटी के पास युवक ट्रेन के नीचे आ गया रेलवे सूत्रो की माने तो उक्त युवक ट्रेन के आगे आगे चल रहा था चालक ने हार्न भी बजाया लेकिन युवक ट्रेन के आगे से नही हटा जिसके चलते ट्रेन के चपेट में आने से कट कर घायल हो गया कुछ देर बाद मौत हो गया था। 

मौके पर सूचना के बाद पुलिस व परिजन पहुंच  शव पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया। लेकिन मृतक अनिल कुमार के पिता ओमप्रकाश ने बुधवार को बाबागंज कस्बे में शव को सड़क पर रख अपने पुत्र की हत्या की बात कहते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग करने लगे देखते ही देखते बाबागंज कस्बे के लोग अपनी दुकानों को बन्द कर सड़क पर उतर आये सूचना मिलते ही कई थानो की पुलिस व सीओ मनकापुर राम भवन यादव पहुंच आन्दोलन कारियों को समझाने में लगे रहे ।मौके पर महनौन से सपा की पूर्व विधायक नन्दिता शुक्ला,कांग्रेस के पंकज चौधरी सहित तमाम लोग मुकदमा दर्ज कराने की मांग करने लगे। सीओ मनकापुर ने स्थित को गंभीरता से लेते हुए यह आश्वासन दिया कि मुकदमा दर्ज किया जायेगा उसके उपरांत पीडित ने शव को दाह संस्कार किया है लगभग तीन घंटे पूरे कस्बे में अफरा तफरी का माहौल रहा है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *