Gonda News:पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन रेंज डॉ0 राकेश सिंह द्वारा नव वर्ष के अवसर पर वृद्धाश्रम गोंडा में मिठाई,फल व कंबल वितरण किया गया

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। नव वर्ष के अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन रेंज डॉ० राकेश सिंह द्वारा वृद्धा आश्रम गोंडा  में वृद्धजनों को मिठाई, फल व कंबल वितरण किया गया। तत्पश्चात पुलिस महानिरीक्षक  द्वारा वृद्धजनों से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा तथा आश्वासन दिया कि अगर आपको कोई भी पुलिस से संबंधित परेशानी हो तुरंत बताएं आपकी तत्परता से सहायता की जाएगी। 

पुलिस महानिरीक्षक द्वारा  कहा गया कि आप सब हमारे ही परिवार के सदस्य है आप कही से अपने आपको अकेला एवं असहाय ना समझे इसके साथ ही प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर व सिविल लाइन चौकी प्रभारी को निर्देशित किया है कि समय-समय पर वृद्धाश्रम आकर वृद्धजनों की समस्याओं से अवगत होकर उनका तत्परता से निराकरण  करते रहे।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक गोण्डा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर एवं वृद्धा आश्रम के कर्मचारी गण मौजूद रहे।

डीआईजी द्वारा नव वर्ष 2021 के मौके पर शिविर कार्यालय के  अधिकारी/कर्मचारी गण तथा  चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को मिष्ठान वितरित कर नववर्ष की बधाई दी गई।उनके द्वारा  नूतन वर्ष के अवसर पर सभी से अपने कर्तव्यों का पूर्ण ईमानदारी से निर्वहन करने की शपथ दिलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *