Lakhimpur Kheri News:घर मे फंदे से लटकता मिला महिला का शव,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। कोतवाली मोहम्मदी की चौकी रेहरिया के अंतर्गत ग्राम झखरा में दो बीबियों के चलते हुए विवाद में एक बीबी का शव टीन शेड में फंदे से लटकता मिला,सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।
बताते चलें कि ग्राम झखरा निवासी सर्वेश की पत्नी शशी देवी उम्र (32) का शव सुबह घर मे पड़ी टीन शेड में झूलता मिला पास पड़ोस के लोगों को जब भनक लगी तो भीड़ इकठ्ठा हो गई वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। आपको बता दें कि मृतका का विवाह 16 वर्ष पूर्व सर्वेश से हुआ था इस दौरान सर्वेश ने दूसरा विवाह किया था जिसके कारण घर मे आए दिन विवाद का माहौल बना रहता था तो वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल। मृतका की भाभी कल्पना ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सर्वेश उसकी ननद के साथ आए दिन मारपीट किया करता था और रात भी उसके साथ मारपीट की गई और बताया कि जब मायके के लोग घटना के समय वहाँ पहुंचे तब भी सर्वेश ने उनके साथ मारपीट करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल मौजूद होने के कारण मामले को शांत करवाया गया ।
इस पूरे घटना क्रम के दौरान मूड़ा निजाम चौकी प्रभारी प्रभात गुप्ता मौजूद रहे। बहरहाल पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *