Gonda News:लूट व जानलेवा हमले की फर्जी घटना का खुलासा विरोधियों को फसांने के लिए खुद पर सेल्स मैन ने   कराया जानलेवा हमला

लूट व जानलेवा हमले की फर्जी घटना का खुलासा

विरोधियों को फसांने के लिए खुद पर सेल्स मैन ने   कराया जानलेवा हमला
लूट के रुपये,बाइक व असलहे समेत घटना में शामिल 04 गिरफ्तार
राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट
गोण्डा।थाना कोतवाली देहात अन्तर्गत बीते शनिवार को शराब सेल्समैन पर हुए जानलेवा हमले का खुलासा करते हुए पुलिस ने नामजद आरोपियों के अतिरिक्त चार अन्य साजिशकर्ता व हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना के सम्बंध में शिवनाथ जायसवाल निवासी निहालपुर थाना तरबगंज ने अपने भाई रामशंकर के ऊपर हुए जानलेवा हमले में गांव के दो लोगो के खिलाफ तहरीर दी थी जिसमे पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया था।
 पुलिस ने मौके पर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए गहनता से मामले की जॉच की जिसमे घटना पूर्ण रूप से संदिग्ध पाई गई।एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने मामले का संज्ञान लेकर घटना के सही व वास्तविक खुलासे के निर्देश दिए थे जिसमे सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया था।कोतवाली देहात व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने जानलेवा हमला व लूट काण्ड की इस फर्जी घटना का खुलासा करते हुए वास्तविक आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
 शिवनाथ जायसवाल और उसके घायल भाई रामशंकर की अपने ही गांव के विक्रमशंकर तिवारी व परागदत्त जायसवाल के मध्य चुनावी व जमीनी विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। जिसके फलस्वरूप अपने विपक्षियों को फंसाने के लिए रामशंकर को गोली मारकर रू0 47,000/- व मोटरसाईकिल लूटने की फर्जी घटना को तैयार किया था। प्रकरण के खुलासे के दौरान पुलिस द्वारा की गयी गहन छानबीन एवं घायल व अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ करने पर फर्जी घटना तैयार करने वाले इन आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया की बैजनाथ ने रामशंकर को गोली मारी थी तथा रू0 10,000/- व मोटरसाईकिल को लूट लिया था।
गिरफ्तार अभियुक्तों में शामिल रामशंकर जायसवाल, बैजनाथ जायसवाल नानमून उर्फ नरेंद्र व सुनील जायसवाल निवासीगण निहालपुर थाना तरबगंज के पास लूटे गए दस हजार रुपये व उनकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया गया तमंचा व खोखा कारतूस, लूटी गयी मोटरसाईकिल को बरामद किया गया।पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को  रू0 25,000/- के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *