Lakhimpur- Kheri-News:ग्राम प्रधान व सचिव पर फर्जी बैठक का आरोप. उप्र रोजगार सेवक संघ ने डीएम को संबोधित ज्ञापन खंड विकास अधिकारी को सौंपा

ग्राम प्रधान व सचिव पर फर्जी बैठक का आरोप. उप्र रोजगार सेवक संघ ने डीएम को संबोधित ज्ञापन खंड विकास अधिकारी को सौंपा कार्रवाई की मांग की।

एन.के.मिश्रा

पलियाकलां(लखीमपुर -खीरी) विकासखंड पलिया के बड़ा गांव के प्रधान व सचिव पर फर्जी तरीके से बैठक कर ग्राम रोजगार सेवक को पद से हटाये जाने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ के पदाधिकारियों ने डीएम को संबोधित ज्ञापन खंड विकास अधिकारी डा. विनय कुमार मिश्रा को सौंपा।

इस दौरान पदाधिकारियों ने प्रधान और सचिव पर विभिन्न आरोप भी लगाए।डीएम को संबोधित खंड विकास अधिकारी डा. विनय कुमार को संबोधित ज्ञापन में उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ के पदाधिकारियों ने कहा है कि।

ग्राम पंचायत बड़ागांव के प्रधान व सचिव द्वारा अवैध तरीके से बैठक दिखाकर ग्राम रोजगार सेवक रिंकू कुमार को बिना किसी ठोस सुबूत के पद से हटाने का प्रस्ताव कार्रवाई में लिखकर पास कर दिया। जो कि द्वेष भावना व राजनीतिक से प्रेरित प्रतीत हो रहा है। संगठन के सदस्यों ने मामले की जांच करते हुए रोजगार सेवक रिंकू कुमार के साथ न्याय किये जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *