Gonda Nawabganj News:सोते समय फार्मासिस्ट पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला,हालत गम्भीर मेडिकल कालेज रेफर

पंं. श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज ,गोण्डा ।थाना क्षेत्र नवाबगंज अन्तर्गत सोमवार की रात एक 55 वर्षीय  फार्मासिस्ट  पर जानलेवा हमला कर दिया गया।हमले में घयाल  को इलाज के लिए अयोध्या अस्पताल भेजा गया था  जहां गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल लखनऊ रेफर कर दिया गया।

सोमवार को रात्रि पुलिस चौकी लकड़मंडी अन्तर्गत कटरा बस्ती मार्ग पर स्तिथि जफरापुर गांव की है।जहां के निवासी 55 वर्षीय राम अचल  अपने मकान के छत पर रात्रि में सो रहा थे।उसी समय सीढ़ी के रास्ते छत पर पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।गस्त पर निकली पुलिस की गाड़ी के पास से गुजरते समय गाड़ी के सायरन की आवाज सुनकर हमलावर भाग निकले।हमले के समय वृद्ध द्वारा चीख पुकार से एकत्रित स्थानीय लोगो द्वारा घयाल को नजदीकी चिकित्सालय अयोध्या ले जाया गया।लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए घायल को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति राम अचल यादव जनपद बस्ती के नंद नगर चौरी में पशु चिकित्सालय में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात था।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है।घायल के बेटे अशोक की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए आरोपी की हमलावरों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *