Lakhimpur Kheri News:विगत कई दिनों से चौकी से लेकर कोतवाली तक रहा भटक पीड़ित,पीड़ित की रिपोर्ट तक नहीं दर्ज कर रही गोला पुलिस

एन.के.मिश्रा

गोला गोकर्णनाथ, लखीमपुर खीरी। गोला कोतवाली की अलीगंज पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम हड़ेला निवासी सिख किसान की पत्नी को पुवायां थाना क्षेत्र का एक युवक आधी रात में अगवा करके उठा ले गया था। सिख फार्मर विगत कई दिनों से गोला पुलिस के चक्कर लगा रहा है परंतु पुलिस इस मामले में कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। चौकी से लेकर कोतवाली तक फरियाद करते करते जब थक गया तो उसने रविवार को पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी और कार्रवाई की मांग की।

कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी अलीगंज क्षेत्र के ग्राम हड़ेला निवासी परमजीत सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को 6 दिन पूर्व तहरीर थी कि उसकी पत्नी को ग्राम गढ़ी खेड़ा थाना पुवायां जनपद शाहजहांपुर निवासी एक आदमी जबरिया रात में घर में घुस कर अपहृत कर ले गया है। पुलिस ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है की गढ़ी खेड़ा निवासी आमील पुत्र खन्ना उसकी पत्नी को रात में जबरिया मुंह दबाकर उठा ले गया है। पुलिस विगत कई दिनों से पीड़ित की न तो रिपोर्ट दर्ज कर रही है और ना कोई कार्रवाई कर रही है । रविवार को पीड़ित परमजीत ने फोन पर घटना की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक विजय ढुल को दी तो पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस की इस लचर प्रणाली से सिख समुदाय में रोष व्याप्त हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *