Gonda Dhanepur News: मुजेहना सहायता समूह द्वारा गैंगरेप पीड़िता बेटियों को दी गई श्रद्धांजलि

उमापति गुप्ता

मुजेहना ,गोण्डा ।धानेपुर कस्बे के पूरबगली में मुजेहना सहायता समूह द्वारा हाथरस व बलरामपुर गैंगरेप की पीड़िता बेटियों को श्रद्धांजलि दी गई।

ज्ञात हो कि हाथरस में विगत दिनों हुए उन्नीस वर्षीय युवती पीड़िता के साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था।जिसके बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।वहीं दूसरी और बलरामपुर जनपद में एक बाइस वर्षीय छात्रा के साथ भी गांव के ही दरिंदों द्वारा दुष्कर्म जैसा जघन्य वारदात किया गया।जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।इस घटना से आम जनमानस हिल उठा है।

दोनों बेटियों की मृत्यु के बाद से ही लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।इसी क्रम में मुजेहना सहायता समूह द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा रखी गई।जिसमें 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की गई।इसके बाद सहायता समूह के लोगों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

समूह के लोगों ने बताया कि देश के प्रत्येक निर्भया को न्याय तभी मिलेगा जब देश में रेप की वारदातों की संख्या शून्य होगी।ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।ताकि फिर कोई भी व्यक्ति ऐसी घटना को अंजाम न दे सके।इस अवसर पर अंसार अहमद,जावेद अंसारी,हसीब अंसारी, वीरेन्द्र यादव,छोटू,सतीश तिवारी,इसरार अहमद आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *