Gonda Gaura News:किसान ग्राम चौपाल में एक बार 2022 में फिर भाजपा सरकार की गूँज

 

चिंटू खान

गौरा -चौकी, गोण्डा। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित किसान ग्राम चौपाल विधानसभा गौरा के मंडल छपिया के ग्राम पंचायत ऐलनपुरग्रन्ट मे आयोजित किया गया।

 

जिसमे मुख्य अतिथि विद्याभूषण द्विवेदी किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विशिष्ट अतिथि विधायक प्रभात कुमार वर्मा विधायक ने अपने संबोधन बताया की भारतीय जनता पार्टी 2017 के सरकार बनने के पहले अपने घोषणा पत्र में कहा था कि सरकार बनते ही किसानों की एक लाख तक कर्ज माफ करेगी सरकार बनते ही पहले कैबिनेट की बैठक में किसानों का 100000 तक कर्ज माफ किया ।

उन्होंने बताया कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है सरकार की हर योजनाओं को सीधे जनता को मिल रहा है उन्होंने किसानों को सम्मान निधि देकर सम्मान देने का काम किया है लगभग सभी प्राइमरी स्कूलों को पर बच्चों की बैठने की व्यवस्था किया गया तथा कायाकल्प योजना चला कर के सभी विद्यालयों को बनाया गया पिछली सरकार ने सड़क की गड्ढा देकर गई थी मेरे सरकार बनते ही सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का काम किया गया।

पिछली सरकार ने पूरे प्रदेश को अधेरा देकर गई थी मेरे सरकार बनते ही सभी मजरों का विद्युतीकरण कराकर उजाला देने का काम किया गया मेरी सरकार और उसके पूर्व के सरकार से 100 गुना आगे है।

इसलिए एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का सरकार बनाने की जरूरत है इस अवसर पर मौजूद रहे पूर्व प्रमुख यूपी सिंह, छपिया के प्रमुख अनिल कुमार पासवान , जितेंद्र पांडे , दिनेश शुकला, राजन सिंह, ठाकुर प्रसाद वर्मा ,राम भूल श्याम नरायन, चिंता राम यादव, श्यामबरन पाडेय, सुनील वर्मा, अनिल पाडेय, सुरेंद्र तिवारी, अनिल वर्मा, विक्रम,राम प्रकाश यादव एवं भारी संख्या मे किसान मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *