Gonda Gaura Chauki News: गौशाला का औचक निरीक्षण कर कहा गौशाला गायों के रहने की जगह यह एक “औषधालय”शारदा कांत पाण्डेय

चिन्टू खान

गौरा चौकी, गोंडा|हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष शारदा कांत पांडे ने बृहस्पतिवार को बभनजोत / छपिया ब्लाक के गौशाला का औचक निरीक्षण किया गया । बृहस्पतिवार को हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष शारदा कांत पांडे ने छपिया ब्लाक के तेदुवा रानीपुर व बभनजोत ब्लाक के अलाउद्दीन पुर के गौशाला का औचक निरीक्षण किया गया निरीक्षण के दौरान कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में बताया कि गाय माता हमारी हमारी धरोहर है गौशाला गायों के रहने की जगह ही नहीं यह एकऔषधालय है ।

गाय माता का सेवा करने से घर में खुशहाली आती है गाय का दूध एक औषध का काम करता है पीने वाले को निरोग बनाता है । गौ सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है सभी आए हुए लोगों से अपील किया कि जो भी हमारे भाई बर्थडे, सालगिरह नववर्ष मनाना हो गौशाला पर ही मनाए इससे समाज में एक अच्छा संदेश जाएगा और लोगों में गाय पालने की रूचि बढ़ेगी । इसी क्रम में हिंदू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष पिंटू देश प्रेमी ने कहां गौ माता आज से नहीं आदिकाल से ऋषि मुनि भी सेवा करते थे गौमाता हमारी धार्मिक, सामाजिक व आर्थिक भी मददगार है ।

गौशाला निरीक्षण के दौरान बभनजोत ब्लाक केअलाउद्दीनपुर गौशाला में एक मजदूर होने पर वीडियो बभनजोत प्रदीप कुमार को कड़ी फटकार लगाई और व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए कहा जिस पर वीडियो ने दो और मजदूर की व्यवस्था करवाने की बात कही ।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से ब्लॉक अध्यक्ष राजेश राजभर, तहसील उपाध्यक्ष डब्लू सिंह, बभनजोत वीडियो प्रदीप कुमार चौधरी, एडीओ पंचायत संजय जयसवाल, राजू यादव, पंकज गुप्ता, चिंटू अनिल बारी रोहित चौहान सहित थानाध्यक्ष छपिया संजय तोमर प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे प्रमोद कुमार मैं पुलिस बल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *