Gonda News:गौवंश का सींग सिर सहित कंकाल बोरे में भर रस्सी से कस कर तालाब में फेंका

सन्तोष कोहली

गोण्डा। थाना क्षेत्र इटियाथोक के अंतर्गत धर्मेई गाँव के नईम धोबी के तालाब में बीते मंगलवार की देर शाम को एक गौवंश का कंकाल प्लास्टिक के बोरे – कपड़े में लपेटा हुआ ग्रामीणों को नजर आया , जिससे पूरे गाँव में , हड़कंप मंच गया । जिसकी सूचना वही के स्थानीय निवासियों ने क्षेत्रिय पुलिस को दिया ।


बताते चलें कि सूचना पर पहुँचे क्षेत्रीय उप निरीक्षक नरसिंह व हमराही सिपाही आदित्य यादव, विजय यादव के साथ मौके पर पहुँच कर कंकाल को कब्ज़े में लेकर बुधवार को पोस्टमार्टम करवाने की बात कही थी ,पर बुधवार को पोस्टमार्टम नहीं करवाया ।


इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता बाबा बजरंगी लाल, बालमुकुंद मिश्रा, राजेश मिश्रा, रघुवर दयाल पांडे, बाबा पवन कुमार मिश्रा, नईम, शराफत, सनी पांडे सहित आदि लोग कंकाल निकालते समय उपस्थित रहे । ग्रामीण बता रहे हैं की उक्त गौवंश को बड़े हिसाब से प्लास्टिक की बोरी में भर कर , रस्सी से बांध कर ऊपर से कपड़ा डाल कर किसी ने तालाब में फेंक कर छिपाने की कोशिश की थी , लेकिन उक्त गौवंश का कंकाल डूबने के बजाए पानी में उतराता दिख रहा था।
बुधवार को थाना अध्यक्ष सन्दीप सिंह से पोस्टमार्टम के बारे में बात करने पर उन्होंने बताया कि क्षेत्र में एक गोली चलने का मामला प्रकाश में आने से व्यस्त होने के कारण पोस्टमार्टम नही हो पाया है। बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम कराया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *