Gonda Colonelganj News: कोहरे की चादर में लिपटा रहा पूरा जिला शाम होते ही फिर कोहरे के बीच लगे वाहनों में ब्रेक, तीन सड़क दुर्घटनाओं में एक मेडिकल कालेज रेफर

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंंज ,गोण्डा। जिले में मंगलवार  भोर से ही कोहरे की चादर में लिपटा रहा पूरा जिला शाम होते ही फिर कड़ाके की ठंड कोहरे से वाहनों में ब्रेक सा लग गया इस बीच गोण्डा लखनऊ मार्ग सहित तीन सड़क दुर्घटनाओं में घायलो को लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। 

 घने कोहरे के कहर से मंगलवार की सुबह गोंडा लखनऊ मार्ग पर अलग अलग स्थानों पर तीन वाहन दुर्घटनाएं हुई। जिसमें एक स्वास्थ्यकर्मी भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे लखनऊ मेडिकल कालेज के लिये रेफर किया गया है। पहली घटना जहाँगीरवा रेलवे क्रासिंग के पास की है। मंगलवार की सुबह घने कोहरे के धुंध छाया था। जिससे रास्ता साफ नही दिखाई दे रहा था। क्रासिंग के पास खड़े ट्रक में एक बोलेरो गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। मगर किसी के चोटिल होने की सूचना नही है। दूसरी घटना रेलवे क्रासिंग कटरा शहबाजपुर के पास की है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बरगदी पर बाराबंकी, सफदरगंज अंतर्गत चन्दवाड़ा निवासी मिथुन 25 सीएचओ पद पर तैनात हैं। मंगलवार की सुबह वह बाइक पर सवार होकर बरगदी से सीएचसी करनैलगंज जा रहे थे। वह कटरा शहबाजपुर रेलवे क्रासिंग के समीप पहुंचे ही थे की लखनऊ से आ रही एक सवारी बस अनियंत्रित होकर पटरी से नीचे पहुंच गई। बाइक में बस की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार काफी दूर उछल कर  जा गिरा। और बस बाइक के सहारे लटक गई। खाई में जाने से बच गई। बस की चपेट में आकर बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में उन्हें सीएचसी करनैलगंज पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें मेडिकल कालेज लखनऊ के लिये रेफर कर दिया गया। घटना स्थल से कुछ ही दूर एक ट्रक व कार टकरा गई। जिससे आंशिक रूप से कार क्षतिग्रस्त हो गई। दोनो वाहन काफी धीमी गति से थे अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

डॉ. सुनील सिंह ने बताया कि पीएचसी बरगदी पर तैनात मिथुन को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ मेडिकल कालेज के लिये रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *