Lakhimpur Kheri News:नर कंकाल मिलने की खबर से जहां इलाके में सनसनी फैली हुई है,गंभीर प्रकरण को डकार गयी पुलिस

एन.के.मिश्रा

सिंगाही, लखीमपुर खीरी- नर कंकाल मिलने की खबर से जहां इलाके में सनसनी फैली हुई है,वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच करने के बजाय घटना को ही नकार दिया ।22 दिसम्बर को सिंगाही थाना क्षेत्र के लटठौहा जंगल में कुछ लोगों के द्वारा एक नर कंकाल देखा गया था। जिसकी खबर धीरे-2 इलाके में आग की तरह फैल गई किसी ने महिला का नर कंकाल बताया तो कुछ लोगों ने पुरूष का बताया लेकिन कुछ दूरी पर पड़े कपड़ों को देखकर लोग महिला का ही नर कंकाल होने की ज्यादा शंका लगा रहे थे ।

मौके पर पहुचें एसओ सिंगाही ने नर कंकाल को कब्जे में लेकर बगैर पीएम करवाए वहीं जंगल में दूसरी जगह गड्ढा खोदकर मिट्टी में दबवा दिया  सिंगाही पुलिस के इस कृत्य की जानकारी जब इलाके के लोगों को हुई तो लोगों में सिंगाही पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखा जा रहा है।जबकि इस सम्बंध में सिंगाही एसओ अनभिज्ञता दिखाते हुए इस तरह की किसी भी जानकारी से इनकार कर रहे हैं।लोगों में नर कंकाल को लेकर काफी भय ब्याप्त है दूसरी तरफ ये भी है कि नर कंकाल है तो किसका है ।

मामला लटठोहा जंगल का है तो कहीं बाघ ने किसी को अपना शिकार तो नही बनाया।  महिला के साथ कोई अप्रिय घटना तो नहीं। यह जांच का विषय था  उत्तर निघासन वन विभाग ने भी कोई जांच करना मुनासिब नही समझा और न ही पुलिस ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *