Gonda Wazirganj News:गन्ना लाद मिल ले जाते समय पुलिया पर चढाते वक्त ट्रैक्टर ट्राली पलटी चालक की गन्ने के नीचे आने से दबकर मौत

सांंकेतिक चित्र

डाक्टर ओ.पी.भारती

वजीरगंंज ,गोण्डा।थाना क्षेत्र वजीरगंंज के काशीपुर निवासी लक्ष्मण यादव (30)  की गन्ना लदी ट्रॉली पलटने से उसके चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक ट्राली पर लादकर गन्नामिल के लिए निकला था रास्ते में पुलिया पड़ने से चढ़ान आ गई । ट्राली को जैसे ही उसपर चढ़ाया, ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर चला रहा युवक अपनी जान बचाने के लिए ट्रैक्टर से  कूदा, लेकिन खेत के किनारे लगे लोहे के कटीले तार में फंस जाने की वजह से भाग नहीं पाया और तभी उसी के ऊपर गन्ने से लदी ट्राली पलट गई। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई । सूचना पर  आसपास के  लोग दौड़े और गन्ने को हटाकर युवक को बाहर निकाला , लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 


मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लक्ष्मण के मौत की खबर सुनकर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। सांत्वना देने के लिए  लोढ़िया घाटा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य जीतन सिंह सहित क्षेत्र के तमाम लोगों की भीड़ लगी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *