Lakhimpur- Kheri-News:गन्ने के खेत मे मिला अधेड़ का अधजला शव,फैली सनसनी

एन.के.मिश्रा

धौरहरा ( लखीमपुर-खीरी)।कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के ग्राम बैबहा निवासी 50 वर्षीय अधेड़ का अधजला शव गांव के बाहर गन्ने के खेत मे संदिग्ध अवस्था में मिला। जिसकी जानकारी होने के बाद मौके पर पहुचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर पीआरवी 2894 मौके पर पहुँचकर उच्च अधिकारियों को सूचना दी है।शुक्रवार को कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के ग्राम बैबहा मजरा पसियनपुरवा निवासी 50 वर्षीय रंगी लाल भार्गव पुत्र डींगुर का गांव के बाहर संजय भार्गव के खेत मे अधजला हुआ शव बरामद हुआ। जिसकी जानकारी होने के बाद मौके पर पहुचे परिवारजनों ने डायल 112 को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पीआरवी 2894 ने शव मिलने की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इस दौरान परिजनों ने बताया कि रंगीलाल सुबह घर से निकले थे। जिनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि किसी ने रंगीलाल भार्गव को जलाकर संजय के खेत मे डाला है ऐसा प्रतीक हो रहा है। फिलहाल कुछ भी हो शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गई है। वहीं रंगीलाल की मौत की वजह पुलिस की जांच के बाद ही सामने आने की सम्भवना बन गई है। खबर लिखे जाने तक कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँचकर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *