Gonda News:विवाहिता महिला की धार दार हथियार से गला काटकर हत्या,पति हिरासत में पुलिस जांच में जुटी

पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का दौडा कर जाना हाल आला कत्ल घर से बरामद ससुराली जनो पर हत्या का आरोप
राम नरायन जायसवाल
गोण्डा। नगर कोतवाली क्षेत्र झझरी ब्लाक तिराहे के पास एक विवाहिता की धार दार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है मृतका के घर से ही आला कत्ल भी बरामद कर लिया है,मृतका के मायको वालों ने ससुरालियो पर हत्या का आरोप लगाया है ।
नगर कोतवाली क्षेत्र झंझरी ब्लाक के गाँव पूरे शिवा बखतावर झंझरी  तिराहे के पास रहने वाले प्रशान्त दूबे की पत्नी पुनीता दूबे उम्र 35 वर्ष की उसी के घर में दिन दहाडे धार दार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने दामाद प्रशान्त और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के पति को तथा एक महिला को  हिरासत  में लेते हुए पूछताछ शुरू की है। एवं हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल धार दार हथियार को भी पुलिस ने उसी के घर से बरामद कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने घटना स्थल का दौडा कर  बताया है कि एक विवाहिता की धार दार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी।हत्या का आला कत्ल धार दार हथियार उसी के घर से बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है मायके पक्ष ने आरोप लगाया है पूर्व में दामाद बेटी को कर रहा था जिसको लेकर पति को हिरासत में लेकर पूछ ताछ करते हुए प्रकरण में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *