Gonda News:नोयडा से अपहृत छात्रा गोण्डा में हुई बरामद प्रेमी संग फरार हुई थी छात्रा

नोयडा से अपहृत छात्रा  गोण्डा में हुई बरामद
 
प्रेमी संग फरार हुई थी युवती
 
परिजन ने अपहरण का मामला कराया था दर्ज 
 
एक-एक लाख रुपये से गौतम बुद्ध नगर व गोण्डा पुलिस होगी पुरुस्कृत

 

राम नरायन जायसवाल

 

गोण्डा।नोएडा में नीट की तैयारी कर रही  अपहृत छात्रा प्रेमी के संग गोण्डा शहर से पुलिस ने बरामद  किया शासन द्वारा एक लाख रूपये का  ईनाम घोषित किया गया था।
बताते चले कि गौतम बुद्ध नगर नोएडा से बृहस्पतिवार को नीट की तैयारी कर रही छात्रा स्वाति 22 निवासी सादोपुर थाना बादलपुर का परिजनों द्वारा यह कहकर थाने में अपहरण का  मुकदमा पंजीकृत कराया गया था कि हमारी लडकी सुबह भाई बहनों के साथ5:30 मिनट पर मार्निग वाक के दौरान कार सवार बदमाशो ने अपहरण कर लिया था।
इस मामले में सादोपुर के पूर्व प्रधान अजय पाल ने अपने छात्रा पोती के अपहरण की सूचना बादलपुर थाने को दी थी। यही नही परिजनों व  गांव वालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एनएच 91 को जाम भी किया था।यही नही दादरी विधायक तेज पाल ने खुद इस समबन्ध में पुलिस को घेरते हुए मामला शासन के संज्ञान में लाया था।
नोएडा पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो जो सत्य सामने आया ।वह चौकाने वाला था  जिससे अपहरण की घटना परिजनों ने अपने बेइज्जती के डर से बनायी थी जबकि छात्रा अपने प्रेमी के साथ बुधवार को ही घर से गायब हुई। इस बीच नोयडा पुलिस को जांच व सर्विलांस/मोबाइल  के जरिए पता चला कि गोण्डा में लोग है।
गोण्डा पुलिस को नोयडा बादलपुर  पुलिस से प्राप्त इनपुट के अनुसार पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कोतवाली नगर, एसओजी व सर्विलांस की टीम गठित कर जॉइंट कार्यवाही में गोंडा पुलिस और नोएडा पुलिस कार्य वाही मे जुटी हुई थी।
शुक्रवार को गोण्डा  शहर के राधाकुंड मुहल्ले से अनिमेष  तिवारी के साथ भागकर  आयी छात्रा की  बरामदगी कर ली है।
शासन द्वारा अपर  गृह सचिव अवनीश अवस्थी ने छात्रा के सकुशल  बरामदगी पर नोयडा पुलिस व गोण्डा जनपद पुलिस को एक एक लाख रुपये से पुरुष्कृत करने की घोषणा की गई है।
एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों जनपदों की संयुक्त टीम के प्रयासो से अपहृत युवती को बरामद कर लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *