Lakhimpur- Kheri-News-दस महीने बाद भी नहीं पकड़े गए हत्यारोपी सुलह का बना रहे दबाव

एन.के.मिश्रा

धौरहरा, लखीमपुर-खीरी।प्रदेश सरकार अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर चाहे जितने निर्देश जारी करती रहे। पर धौरहरा पुलिस  अपराधियों की सरपरस्त बनी हुई है। 10 महीने पहले धौरहरा में हुई हत्या के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए। उल्टे पुलिस पीड़ित को डरा धमकाकर सुलह का दबाव बना रही है।

मृतक के भाई ने एसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के चमारन पुरवा मजरा महराजनगर के राकेश पुत्र श्रीराम  की लाश गुलरी पुरवा मजरा नयागांव के उत्तर तालाब से बरामद हुई थी। इस बाबत मृतक के पिता श्रीराम ने 17 अक्टूबर 2019 को धौरहरा कोतवाली में नागेंद्र पुत्र सियाराम, सर्वेश पुत्र भिखारी, विजय कुमार पुत्र राकेश और मुन्नू पुत्र सुंदरलाल पर हत्याकर शव तालाब में डुबोने का केस दर्ज कराया था।

मृतक नागेंद्र के यहां मजदूरी करता था। जो 13 अक्टूबर को मजदूरी लेने घर से निकला था। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा था। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की।मृतक के भाई राममिलन ने एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह को प्रार्थना पत्र देकर धौरहरा पुलिस पर अपराधियों से मिलीभगत कर सुलह के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

कोतवाल डीपी तिवारी ने बताया मुकदमा शक की बिना पर दर्ज करवाया गया था । जिसमें सीधे कोई सबूत नहीं थे । सबूत एकत्र किए जा रहे हैं सबूत मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *