Gonda News:ईद पर नहीं खरीदेंगे कपड़े जरूरतमंदों की करेंगे मदद

चिन्टू खान

गौरा चौकी , गोंडा।लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के कारण इस बार मुस्लिम समाज के तमाम लोगों द्वारा नए कपड़े खरीदने के बजाय जरूरतमंदों को मदद करने का फैसला किया है। साथ ही ईद की नमाज घर पर ही पढ़ने शारीरिक दूरी का पालन करते रहने और गले व हाथ न मिलाकर ईद की मुबारकबाद देने की अपील की है।

अब्दुल अज़ीज़ गौरा चौकी

गौरा चौकी बाजार निवासी अब्दुल अजीज ने बताया कि इस ईद पर हम कोरोना संक्रमण के इस दौर में गरीब, बीमार पड़ोसियों की दवाइयों का मदद करेंगे ।

जफीर खान गाजीपुर

जफीर खान गाजीपुरगाजीपुर के नवनिर्वाचित प्रधान प्रतिनिधि जफीर खान ने बताया कि ईद का समय है। जकात और फितरा देने का यह बेहतरीन मौका हम सब लोगों को मिला है उसे दिल खोलकर हम सबको इस कोरोना काल में गरीब असहाय लोगो का मदद करेंगे। रमजान के इस मुबारक महीने में अल्लाह से दुआ कीजिए कि सब कुछ जल्द से जल्द ठीक हो जाए और जिंदगी एक बार फिर से मुस्कुराए।

मोहम्मद जीशान

इसमैला गांव के मोहम्मद जीशान का कहना है। कि रमजान में मुस्लिमों को जरूरतमंदों की मदद करने की गुजारिश करता हूं। ईद का त्यौहार सादगी के साथ सभी लोग मनाएं इस बार जो भी खर्च होना है वह गरीबों जरूरतमंदों के लिए दी जाए लॉकडाउन के कारण परेशान मजदूर और गरीबों की मदद अधिक से अधिक की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *