Gonda Maskanwa News:शार्ट सर्किट से लगी इलेक्ट्रानिक दुकान पर आग लगभग बीस लाख रूपये का सामना जलकर खाक

संंजय यादव

मसकनवा,गोण्डा।  मसकनवा कस्बे में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में शार्ट सर्किट से  अचानक आग लग गई जिससे उसमें रखा फ्रिज, वॉशिंग मशीन, कूलर, एलसीडी समेत लगभग बीस लाखों के सामान जलकर खाक हो गए। मोहल्ले वालों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सब कुछ जलकर स्वाहा हो चुका था।
मसकनवा कस्बे के राजकीय बालिका इंटर कालेज के सामने स्थित चाहत इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक मोहम्मद सद्दाम ने बताया कि रात में करीब दो बजे दुकान से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने उन्हें सूचना दी। उन्होंने पहुंचकर किसी तरह से दुकान का शटर खुलवाया।इसके बाद आसपास के लोगों की सहायता से करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक आग से 19 फ्रिज, वांशिग मशीन, कूलर, एलसीडी आदि सामान जल चुके थे। राजस्व विभाग की टीम नुकसान के बारे में जानकारी कर रही है।पीडित ने बताया कि शार्ट सर्किट के चलते आग  लगी है। बिजली विभाग को भी इसकी जानकारी दी गयी है। 

एसओ छपिया संजय तोमर ने बताया कि सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर गई थी। इस हादसे में जनहानि नहीं हुई है। तहकीकात की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल शॉर्ट सर्किट से आग लगने की पुष्टि हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *