Gonda News:इंडियन बैंक ने समारोह में बांटा तीन करोड़ से अधिक ऋण

समाज में आर्थिक विकास से समृद्ध होगा देश : विजयेन्द्र मलिक

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। समाज में आर्थिक विकास से देश को समृद्ध बनाने में बैंकों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। इंडियन बैंक पूर्ववर्ती इलाहाबाद बैंक का ग्राहकों की सुविधा के लिए जनसेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान रहा है।

यह विचार जनपद के अग्रणी इंडियन बैंक के मण्डल प्रमुख विजयेन्द्र मलिक ने मंगलवार को बस स्टेशन स्थित क्षेत्रीय बैंक कार्यालय में आयोजित मेगा रिटेल कैम्प का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किया। द्वीप प्रज्वलन के साथ शुरू हुए ऋण वितरण समारोह में 17 लाभार्थियों को कार वाहन व पांच को भवन ऋण का प्रतीक वाहन चावी व भवन का माडल के साथ चेक प्रदान किया गया। इंडियन बैंक के मुख्य प्रबंधक रविराज ने बताया कि समारोह में कुल 46 लोगों को विभिन्न योजनाओं में तीन करोड़ रुपये के ऋण प्रदान किए गए।

इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना में पटरी पर रोजगार करने वाले 1600 स्वरोजगारियों को जनपद गोण्डा व बलरामपुर की बैंक की कुल 85 बैंक शाखाओं द्वारा दस दस हजार रुपये के ऋण प्रदान किए गए। समारोह स्थल पर ऋण का चेक पाने वाले छोटे कारोबारियों के चेहरे खिल उठे। इस मौके पर मण्डल उप प्रमुख अरुण श्रीवास्तव,मुख्य प्रबन्धक रविराज, श्रवण कुमार , अक्षय साहू , संदीप मलिक , वरिष्ठ विधि सलाहकार विवेकमणि श्रीवास्तव व अन्य शाखा प्रबन्धक व लाभार्थी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *