Lakhimpur- Kheri-News:एक दिवसीय हड़ताल पर रहे स्टांप विक्रेता

सांंकेतिक चित्र

एन.के.मिश्रा

निघासन , लखीमपुर खीरी। आल यूपी स्टाम्प वेन्डर एशोसिएशन के निर्देशन में स्टाम्प विक्रेताओं ने एक दिवसीय हड़ताल कर अपनी विभिन्न मांगो को लेकर स्टाम्प आयुक्त को संबोधित ज्ञापन एसडीएम व रजिस्ट्रार को सौंपा है।

सोमवार को तहसील के सभी स्टाम्प विक्रेताओं ने आल यूपी स्टाम्प वेन्डर एशोसिएशन के अध्यक्ष के निर्देशन में एक दिवसीय हड़ताल कर अपनी विभिन्न मांगो को लेकर एक ज्ञापन स्टाम्प आयुक्त को सम्बोधित एसडीएम ओपी गुप्ता व सब रजिस्टार रश्मि प्रभा को सौंपा है।

उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि पुरानी व्यवस्था के अनुसार ही भौतिक स्टाम्प बेचने, फिजिकल स्टाम्प के अनरूप ही ई स्टाम्पिंग पर कमीशन, आर्थिक रुप से कमजोर लोगों को फिजिकल स्टाम्प बेचने का अधिकार, अर्जित कमीशन में जीएसटी व टीडीएस न काटने,स्टाम्प जनरेट करने हेतु जमा की गई खाते में धनराशि का विवरण साफ्टवेयर जल्द अपडेट करने,एसीसी हेतु चयनित स्टाम्प बेंडर्स का प्रशिक्षण कराने व स्टाक होलिडिंग कारपोरेशन के कार्यालयों की कमियों को दूर करने की मांग की है।इस दौरान जयपाल मौर्य,विकास,बह्मप्रकाश, उत्तम, धर्मेंद्र, ज्ञानचन्द्र,विपिन,मथुरा प्रसाद, अजय, अनुपम, संजय मिश्रा जगदीश व चन्द्रप्रकाश सहित स्टाम्प विक्रेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *