Gonda News:मनकापुर आईटीआई लिमिटेड के डिप्टी मैनेजर सहित 247 अधिकारियों कर्मकारियों ने लिया बीआएस,एक्शन प्रोजेक्ट के तहत रक्षामंंत्रालय से डील बार्डर पर केबिल नेटवर्क लगाएगी आईटीआई

बी.के.ओझा

मनकापुर संचार विहार आईटीआई लिमिटेड के डिप्टी मैनेजर सहित 247 अधिकारियों कर्मकारियों ने लिया बीआएस 
आईटीआई को अरबो का मिला काम  एक्शन प्रोजेक्ट के तहत आज डील रक्षा मंत्रालय आईटीआई  के दिल्ली में हुई शाइन बार्डर  पर केबिल नेटवर्क लगाएगी  जिससे भारत के सारे बॉर्डर सुरक्षित हो जाएंगे।

बी.के.ओझा

गोण्डा।मनकापुर इंडियन टेली फोन फैक्ट्री आईटीआई के फोर ग्रेड इन्जीनियर सहित 247 लोगों ने लिया बीआरस इतनी संख्या में बीआरएस लेने को लेकर चर्चाओ का माहौल गर्म है कही ऐसा तो नही कि फैक्ट्री घाटे में चल रही हो काम ही न हो लेकिन ऐसा कुछ देखने में नही है  आज ही आईटीआई और रक्षा मंत्रालय के  बीच एक्शन प्रोजेक्ट  के लिए नई दिल्ली में साइन किया गया। यह काम आईटीआई, बॉर्डर पर केबिल नेटवर्क लगाएगी। जिससे भारत के सारे बॉर्डर सुरक्षित हो जाएंगे। 

आईटीआई लिमिटेड के संचार विहार मनकापुर के डिप्टी मैनेजर आलोक सहित 247 कर्मचारियोंं एवम अधिकारियोंं ने एक साथ लिया कमपरसरी  रिटायरमेंट 22 माह का वेतन के साथ अन्य सुविधाओं का मिला लाभ वहीं पर कई कर्मचारियों अधिकारियों से बात हुई तो उन्होने   बताया कि बीआरएस लेने से हम लोग को फायदा है जिन कर्मचारी  अधिकारियों ने बीआरएस लिया है इनका 2 साल से 3 साल के बीच की सर्विस बची है ।वहीं पर इनको 22 माह का एकमुश्त वेतन का भुगतान किया जाएगा जिससे इन कर्मचारी अधिकारियों को बेनिफिट है वहीं पर आज सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  रक्षा मंत्रालय और आईटीआई बीच एक समझौता पर दिल्ली में साइन हुआ जिससे आईटीआई लिमिटेड मनकापुर को रक्षा मंत्रालय का काम मिला है  एक्शन प्रोजेक्ट के तहत  बॉर्डर पर केबिल लगाने और उपकरण बनाने का करार हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *