Lakhimpur- Kheri-News:कस्बे में जलभराव को लेकर हुए प्रदर्शन के बाद अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग लखीमपुर खण्ड प्रथम ने किया सर्वे

एन.के.मिश्रा

 लखीमपुर खीरी।ईसानगर क्षेत्र के कस्बा खमरिया कस्बे में मुख्य सड़क पर हो रहे जलभराव व फैली गंदगी से तंग आकर सोमवार को सैकड़ों युवा समाजसेवकों ने गोल चौराहे पर चारों ओर से रास्ता बंद कर सड़क पर भरे गंदे पानी मे ही खड़े होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए एसडीएम के नाम ज्ञापन देकर समस्या जल्द ही दूर होने के अस्वासन के बाद पुलिस की मौजूदगी में रास्ते पर आवागमन शुरू तो हो गया पर सभी का धरना जारी रहा।

इस बीच क्षेत्रीय विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने उपमुख्यमंत्री व लोकनिर्माण विभाग उत्तरप्रदेश को पत्र लिखकर कस्बे में गड्ढे युक्त सड़क,जलभराव व कीचड़ से निजात दिलाने की मांग की थी।

जिसको संज्ञान में लेते हुए मंगलवार को अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग लखीमपुर खण्ड प्रथम देवेन्द्र सिंह ने अपनी टीम के साथ खमरिया पहुँचे। जहां पहले से मौजूद युवा समाजसेवक,पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव अवस्थी,चौकी इंचार्ज महेश त्यागी सहित अन्य कस्बावासियों के साथ वार्ता की फिर कस्बे का सर्वे करने के बाद बताया कि जल्द ही गड्ढे युक्त सड़क सहित जलभराव की समस्या से जल्द ही लोगों को निज़ात मिल जाएगी।

जिसको देख युवा समाजसेवको सहित कस्बावासियों में कस्बे की दुर्दशा का सुधार होने की एक बार फिर आस दिखाई पड़ने लगी है। अब देखना यह होगा युवाओं का प्रयास कितना रंग लाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *