Gonda Carnailganj News:सपा के 9 वीं विजय चौपाल में उमड़ा जनसैलाब,पूर्व मंत्री भाजपा सरकार पर बरसे

 

ज्ञान प्रकाश मिश्रा/ एसपी सिंह

करनैलगंज(गोंडा)। विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता का रहा है। वैसे वैसे चुने सरगर्मियां तेजी पकड़ती जा रही हैं। प्रत्याशियों में जोर आजमाइश भी शुरू हो गई है। मंगलवार को कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के समर्थन में सैकड़ों वाहनों का काफिला निकला।

पूर्व मंत्री द्वारा ग्राम चकरौत में विजय चौपाल का आयोजन किया गया था। जिसमें भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे योगेश प्रताप सिंह द्वारा आगामी चुनाव के दृष्टिगत विधानसभा क्षेत्र करनैलगंज के प्रत्येक न्याय पंचायत में विजय चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में ग्राम पंचायत चकरौत में मंगलवार को 9वीं विजय चौपाल का आयोजन श्याम बिहारी दूबे की अध्यक्षता में किया गया।

 

कार्यक्रम का संचालन हेमंत सिंह ने किया। वक्ताओं ने प्रदेश और केन्द्र सरकार की जमकर बखिया उधेड़ी तथा क्षेत्र के विकास के लिए योगेश प्रताप सिंह को विजयी बनाने की अपील की। अपने संबोधन में योगेश प्रताप सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में कराये गये विकास कार्यों का उल्लेख किया। साथ ही आश्रम पद्धति विद्यालय, आईटी बेस्ड पालीटेक्निक, मात्यसिकी उद्यमिता प्रशिक्षण संस्थान आदि की स्थापना का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि यदि क्षेत्र की जनता उन्हें अवसर देती है तो उनके दिमाग में क्षेत्र के विकास की और बहुत सी योजनाएं हिलोरें ले रही हैं। वक्ताओं ने भाजपा सरकार को हर मुद्दे पर फेल बताया।

इस मौके पर कामेश प्रताप सिंह, चंद्रेश प्रताप सिंह, दीपक पाठक, आजाद सिंह, माधव राज यादव, संदीप सिंह, बालमुकुंद दुबे, मुफीस खां, गणेश पाण्डेय, बब्लू तिवारी, मुकीद खां, मतलूब खां, कमर जहा, गंगाराम यादव, राम निवास सिंह, नमो दूबे आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *