Gonda Mankapur News:आई टी आई लिमिटेड के कांफ्रेंस हाल में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी का जन्म दिवस को सदभावना दिवस के रूप में मनाया गया

बी.के.ओझा

मनकापुर , गोंडा।20 अगस्त को हमारे देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के जन्म दिवस को सदभावना दिवस और समरसता दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन को पर्यावरण के रूप में, सदभावना सम्मान समारोह के रूप में, पेड़- पौधे लगाकर, रैलियां आयोजित करके आदि कई तरह से मनाते हैं। इस दिवस का सीधा सा मतलब यह है कि देश के सभी लोग एक दूसरे के प्रति अच्छी भावना रखना।

आई टी आई लिमिटेड मनकापुर के कांफ्रेंस हाल में आई टी आई लिमिटेड के इकाई प्रमुख राजीव सेठ द्वारा हाल में उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सदभावना दिवस के प्रति प्रतिज्ञा की शपथ दिलाई। इस अवसर पर मानव संसाधन प्रमुख वाई एस चौहान, अति. महाप्रबंधक दिलीप कुमार शर्मा, (उत्पादन) सी बी वर्मा, अरुण झा, उप महा प्रबन्धक केंद्रीय सेवाएं एम के दास, अरुण कुमार मिश्रा, आलोक श्रीवास्तव, जे के श्रीवास्तव, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शिवराम सिंह, संजय सिंह, राम लखन वर्मा, आफिसर असोशिएशन के महामंत्री भवानी फेर दुबे के अलावा भारी संख्या में अधिकारियों, कर्मचारियों द्वारा एक साथ सपथ ली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *