Lakhimpur Kheri News:हम जातियों धर्म पर नहीं स्कूल और शिक्षा पर बात करेंगे – जिला अध्यक्ष

कहा था राजनीति करने नहीं बदलने आए हैं- जिलाध्यक्ष 

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी।आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष वलीम   खान ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जो काम किए हैं उसका डंका पूरी दुनिया में बज रहा है ।चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो महिला सुरक्षा के क्षेत्र में हो या बिजली पानी या आम आदमी की किसी भी बुनियादी जरूरतों के मामले में हो यही वजह है कि दिल्ली वाले हर बार अरविंद केजरीवाल को बतौर मुख्यमंत्री चुनते हैं।

जबसे अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है ।भाजपा के नेता मंत्री उन पर टूट पड़े हैं वह दिल्ली मॉडल की तुलना कर रहे हैं भाजपा के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली विकास मॉडल और यूपी विकास मॉडल पर बहस करने के लिए  खुली चुनौती दी।  दिल्ली के शिक्षा मंत्री और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उस चुनौती को स्वीकार किया और लखनऊ आये लेकिन सिद्धार्थ नाथ सिंह नदारद हो गए। दिल्ली की जनता को जो सुविधाएं मिली है उत्तर प्रदेश की जनता को भी मिलनी चाहिए ।

आम आदमी पार्टी की विकास योजनाओं से प्रेरित होकर पूर्व विधायक स्वर्गीय कर्ण सिंह के पौत्र एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य  अजय सिंह ने अपने तमाम साथियों के साथ आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है ।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष शिव कुमार सिंह चौहान सीवाईएसएस के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार वर्मा अल्पसंख्यक के जिला अध्यक्ष मोहम्मद ख़ूबइब, जिला सचिव संतोष पांडे , वरुण कुमार पूर्व डीएसपी शिव चंद्र सिंह तोमर जी सहित कई लोग मौजूद रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *