Gonda News:विश्व हिंदू महासंघ एवं व्यापार मंडल ने नवगात जिलाधिकारी को सम्मानित किया

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष प्रकाश आर्य एवं व्यापार मंडल,आर्य समाज के शास्त्री विनोद कुमार आर्य ने नवगत जिला अधिकारी मार्कंडेय शाही को हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ का चित्र एवं शाल तथा महर्षि दयानंद कृत ग्रंथ सत्यार्थ प्रकाश की प्रति भेंट कर सम्मानित कियाऔर महिला अधिकारी प्रज्ञा आर्य के उत्पीड़न संबंधी एक ज्ञापन पर जिलाधिकारी ने त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
शासन की मंशा अनुकूल नारी सशक्तिकरण पर बल देते हुए कहा की इस तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा पुलिस को अपनी रवैया बदलनी पड़ेगी।
अवसर पर  हिंदू युवा वाहिनी प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह एवं जिला महामंत्री मनोज सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलापति गुप्ता सुशील बाबा अरुण गुप्ता श्रवण सोनी कामता नाथ शुक्ला एवं नगर अध्यक्ष ऋषि देव सिंह वैदिक प्रवक्ता एवं आर्य समाज बड़गांव के पुरोहित विमल कुमारआदि प्रमुख लोगों ने मिलकर जिलाधिकारी  को एक औपचारिकता  भेंट कर सम्मानित किया ।
 इस अवसर पर जिले के अन्य अधिकारीगण भी मौजूद रहे और जनपद गोंडा को एक नई ऊर्जा देने के लिए जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि सब लोगों की सहभागिता काआह्वान किया साथ ही लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय प्रांगण में आर्य समाज के पुरोहित एवं वैदिक प्रवक्ता विमल कुमार ने शास्त्री महाविद्यालय की प्राचार्य बंदना सारस्वत के यजमान्तव में लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर यज्ञ के माध्यम से आहुति दी और इनके जीवन से प्रेरणा लेने के लिए संकल्प दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *