Gonda News:जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष घायल महिला प्रधान पर दबंंगई का आरोप,महिलाओ सहित आठ घायल दो की हालत गम्भीर

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा । थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भट्ठा परेड गांव को लेकर प्रधान के दबंंगई का मामला प्रकाश मे आया है ।

जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ है। दोनो पक्षों की तरफ से लाठी डंडे चले हैं जिसमें गांव के प्रधान प्रतिनिधि समेत 8 लोग घायल हुए हैं। प्रधान प्रतिनिधि व अन्य 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गयी है।

बताते चले कि मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के भट्ठा परेड गांव का है जहां प्रधान प्रतिनिधि रामकुमार पांडेय का अपने पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर बुधवार को दोनो पक्षों मे जमकर मारपीट हुई।

इस मारपीट में प्रधान प्रतिनिधि रामकुमार समेत 8 लोग घायल हो गए हैं जिसमें रामकुमार व 2 अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वहीं घायल महिला प्रधान पर लगाया दबंगई से मारपीट करने का आरोप काफी दिन से रास्ते की जमीन को लेकर हो रहा था विवाद मीडिया से बात करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है कि पिछले 14 सितंबर को राजस्व टीम ने दोनो पक्षों की मौजूदगी मे जमीन की पैमाइश की थी लेकिन दोनों पक्ष सहमत नहीं हुए।

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि 8 लोगों मारपीट में घायल जिसमें तीन चार महिलाएं और पुरुष लोगों की मामूली चोटें आई हैं दो-तीन लोगों को गंभीर चोटें नहीं थी उसका इलाज भर्ती किया गया है इस पर दोनो पक्षों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा चुकी है। आज फिर दोनो पक्षों मे मारपीट हुयी है। मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *