Gonda News:महिला की भूमि बैनामा को लेकर ससुरालियों एवं मैयके वालो से हुए विवाद में वृद्ध महिला की मौत पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी

नावालद महिला की भूमि बैनामा को लेकर ससुरालियों एवं मैयके वालो से हुए विवाद में  वृद्ध महिला की मौत पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी  


महिला के देवर के  अपहरण का आरोप तलाश जुटी पुलिस  

बी.के.ओझा

गोण्डा । नावाल्द महिला की भूमि बैनामा कराने को लेकर मायके व ससुराली पक्षों में विवाद हो गया। महिला को तहसील के पीछे रामापुर गांव स्थति कब्रिस्तान /सैयद बाबा मजार के पास सरेआम पक्की रोड पर महिला के शव को सडक के किनारे फेंक कर भाग गये। वही महिला के देवर को अपहरणकर्ता अपहरण कर लेकर भाग गये। घटना की सूचना पर कोतवाल मनीष जाट मौके पर पहुंकर अपहृत व्यक्ति को बरामद करने के लिए पुलिस टीम को लेकर रवाना हो  गये हैं।

 मामला कोतवाली मनकापुर के सतिया गांव का है। मृतका  केवलापता 62 वर्ष पत्नी स्व गोमती प्रसाद शुक्ल के परिवारी जनों  में गीता व दिनेश शुक्ला का आरोप है मेरी बडी मां के नाम दस बीघा भूमि थी। जिसको बैनामा कराने के लिए मृतका के मायके वाले सतिया से एक सप्ताह पहले मृतका का भाई हरी प्रसाद पान्डेय निवासी लक्षमनपुर थाना मनकापुर अपनी बहन केवलपता को अपने गांव लेकर चले गये थे।

आरोप है कि बृह्स्पतिवार को भूमि का बैनामा कराने के लिए तहसील लाये थे और इसके अंगूठा लगाने के बाद वापस लेकर अपने घर जा रहे थे। रामापुर के पास मायके व ससुराली पक्षो में झडप हो गयी। जिसमें महिला की जान चली गयी। शव सडक पर देख भीड लग गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और अपह्त की तलाश में पुलिस जुट गयी।

सीओ मनकापुर राम भवन यादव ने बताया है कि घटना क्रम के बारे मे जानकारी है शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्डम के लिये भेजा जा रहा है मामले की जांंच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *