Gonda Gaura Chauki News:जमीनी विवाद को लेकर की गयी सनसनीखेज हत्या कांड का खुलासा कर पुलिस ने दो को भेजा जेल

चिन्टू खान

गौरा चौकी ,गोण्डा। खोडारे थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में जमीनी विवाद व मारपीट के पुराने मामले की गयी धार दार हथियार से की गयी सनसनीखेज हत्या को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को आला कत्ल सहित गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पिछले बुधवार 2 जून को थाना खोड़ारे क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम अहिरौली निवासी मोहम्मद हद्दीस की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी । जिसके सम्बन्ध में मृतक की पत्नी श्रीमती सलीमुन्निशा द्वारा शक के आधार पर थाना खोड़ारे में 03 व्यक्तियों रोहित पुत्र बुधई, बाबूलाल पुत्र बुधई ननिवासी सीतारामपुर ग्रन्ट लोनियनडीह , मदनलाल उर्फ मादे पुत्र सकठू निवासी फरेन्द्र बुजुर्ग थाना खोड़ारे गोण्डा के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था । घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे को पुलिस अधीक्षक ने दोषी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के निर्देश देते हुए डांग सक्वाड स्वाट / सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया था ।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा

इस के समबन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे द्वारा हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए विवेचना के दौरान प्रकाश में आये दो आरोपी अभियुक्तों मोहित चौहान उर्फ महेन्द्र कुमार चौहान, सुनील कुमार यादव पुत्र रामचन्दर को गिरफ्तार किया है । कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्त मोहित चौहान ने बताया कि मृतक हद्दीस ने उसके बाबा से पूर्व में सम्पत्ति का बैनामा करा लिया था मोहित के पिता को भी मृतक व उसके परिजनो ने वर्ष 2015 में काफी मारा-पीटा था जिसमें मोहित के पिता को काफी चोटो आयी थी सम्पत्ति बैनामा कराने व मारपीट की रंजिश के कारण ही मोहित ने अपने साथी अभियुक्त के साथ मिलकर मृतक हद्दीस की हत्या की है ।प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने अभियुक्त मोहित चौहान की निशानदेही पर हत्या मे प्रयुक्त आलाकत्ल ( नाजायज चाकू ) भी बरामद कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *