Lakhimpur Kheri News:आक्रोशित विहिप कार्यकर्ताओं ने सौपा ज्ञापन

एन.के.मिश्रा
गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर खीरी)। विश्व हिंदू परिषद ने बांग्लादेश में जिहादियों के द्वारा हिंदुओं पर हो रहे जानलेवा हमले व उनके धार्मिक स्थलों के साथ तोड़फोड़ के मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर के सदर चौराहे पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी गोला को सौंपा। ज्ञापन में बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को तत्काल रोकने के लिए भारत सरकार द्वारा दबाव  बनाने की मांग की है।
राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन में विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने कहा है कि बांग्लादेश के 22 जिलों में जिहादियों के द्वारा हिंदुओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। हिंदुओं के धार्मिक स्थलों में लगभग 150 पंडालों को आग के हवाले किया गया, देवी देवताओं की मूर्ति तोड़ी गई, मंदिर के साथ तोड़फोड़ करते हुए आग के हवाले किया गया। मां बहनों की इज्जत पर हमले हो रहे हैं। बांग्लादेश की सरकार चुपचाप मौन धारण किए हुए है। विश्व हिंदू परिषद ने मांग की है कि हिंदुओं के आक्रोश को देखते हुए बांग्लादेश सरकार पर दबाव बनाकर हिंदुओं पर हो रहे हमलों को तत्काल रोका जाए।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष बालकृष्ण गुप्ता, डॉ0 सौरभ दिक्षित, हरद्वार बाजपेई, अवधेश मिश्रा, गोपाल कृष्ण शुक्ला सहित तमाम विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी व मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *