Gonda Colonelganj News: दबंगों के घर बेगारी न करने पर मां-बेटे की जमकर पिटाई के बाद भी कटरा बाजार पुलिस नही दर्ज कर रही मुकदमा

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। थाना कटरा बाजार क्षेत्र के गांव में दबंगों के घर बेगारी न करने पर मां-बेटे की जमकर पिटाई कर दी गई। घटना की तहरीर थाने में दी तो पुलिस ने एफआईआर नही दर्ज किया। पीड़ित परिवार न्याय के लिए भटक रहा है।

थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम पिपरी रावत निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र ओम प्रकाश ने थाने में दी गई तहरीर व एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 21 जुलाई की शाम को गांव के दबंग लोगों ने अपने घर जानवरों के गोबर बहाने व नादा चरनी में पानी भरने के साथ-साथ जानवरों को खिलाने के लिए उसके घर बुलाने आए। जब उसने कहा कि उसकी पुत्री की तबीयत ठीक नहीं है वह इलाज कराने के लिए जा रहा है। जिस पर वह भड़क गये और जातिसूचक शब्दों में का प्रयोग करके गाली गलौज देते हुए लाठी डंडा से मारने लगे। उसकी मां उसे बचाने दौड़ी तो उसे भी लाठी-डंडों से पीट दिया। जिसकी शिकायत कटरा थाने में की गई मगर कोई सुनवाई नहीं हुई।

चोट अधिक होने के कारण जिला अस्पताल पहुंचे जहां अपना उपचार कराया। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। उधर सीओ करनैलगंज कृपा शंकर कनौजिया का कहना है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं आया है। मामले की जानकारी थाने से ली जा रही है यदि घटना सही है तो रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *