Gonda kaudiya News:पुलिस के कारनामे दरोगा ने घर मे लगाया ताला, छोटे बच्चों सहित माँ खुले आसमान के नीचे

मणिकांंत तिवारी
कटरा बाजार ,गोण्डा । कौड़िया बाजार थाने के अंतर्गत दुबहा बाजार  पुलिस चौकी के कारनामों  पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं,मानवता को तार तार कर देने वाला यह मामला थाना कौड़िया का है जहां दरोगा ने घर मे ताला लगाकर मासूम बच्चों सहित माँ को खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर कर दिया।
बताते चले कि  पीड़िता के पुत्र सुनील प्रजापति निवासी पूरे निधी अहियाचेत बलात्कार व  पाक्सो एक्ट के तहत आरोपी है तथा काफी दिनों से फरार चल रहा है।जिसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी करनैलगंज द्वारा की जा रही है।
रामप्यारी पत्नी मिट्ठूलाल प्रजापति ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि मेरा पुत्र सुनील एक मामले में वांछित  है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। जिसके संबंध में पुलिस मेरे घर मे लगातार दबिश दे रही है आरोप लगाते हुए कहा कि दिनांक 10.1.2020 की सुबह चौकी इंचार्ज दुबहा बाजार मेरे घर पर आए और मेरे घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर चले गए।जिससे मैं व मेरे तीन मासूम बच्चे  इस ठंड के महीने में खुले आसमान के नीचे रहकर भूखें मर रहे हैं।पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि चौकी इंचार्ज दुबहा बाजार के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किया जाना चाहिए।ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह चौकी इंचार्ज दुबहा बाजार पर एक कथा वाचक युवक ने हाथ तोड़ने का आरोप लगा था पीड़ित ने  उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई थी लेकिन इस मामले में भी अधिकारियों ने कोई ठोस कार्यवाही नही की।
पुलिस क्षेत्राधिकारी करनैलगंज मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में है कल जानकारी हुई थी घर का ताला खोलवा दिया गया है यदि पीड़ित की तरफ से कोई बात है तो उसकी जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *