Gonda News:पेट्रोल पर खडी बस को स्कार्पियो सवार बदमाश उड़ा ले गये सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद, पुलिस जांच में जुटी

48 घंटे बाद भी बस बरामदगी को कौन कहे पुलिस  सुराग तक  नही लगा सकी
राम नरायन जायसवाल
गोण्डा।मसकनवां-बभनान मार्ग पर स्थित मेसर्स गांधी सर्विस स्टेशन  पेट्रोल पम्प पर काका ट्रांसपोर्ट की खड़ी बस अज्ञात स्कार्पियो सवार बदमाश रविवार की रात उड़ा ले गए सुबह जब बस मालिक पता चला तो उसने तत्काल पुलिस को सूचित कर लिखित तहरीर दी है पुलिस जांच में जुटी हुई है पेट्रोल पम्प लगे सीसीटीवी कैमरे मे घटना कैद हो गयी थी 48 घंटे बीतने के बाद भी बस बरामदगी को कौन कहे पुलिस सुराग तक नही लगा सकी है।
बताते चले कि छपिया थाना अन्तर्गत मसकनवां बभनान रोड पर स्थित मेसर्स गांधी सर्विस स्टेशन  इंडियन आयल के पेट्रोल पम्प पर काका ट्रांसपोर्ट की खडी बस संख्या  UP43 T 2173 को अज्ञात बदमाशो  द्वारा 9/10 की  रात  को उडा ले गये सुबह बस मालिक मनोज कुमार गुप्ता निवासी रानीजोत लगभग आठ बजे  पेट्रोल पम्प पर पहुंचे तो बस गायब थी। बस गायब देख उनके होश उड गये।उन्होंन  तत्काल पेट्रोल कर्मियों से पूछताछ की तो उन्होंने न जानकारी होने की बात की पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खगालने से यह पता चला की रविवार रात्रि 12 बजकर 31मिनट पर स्कॉर्पियो से पहुंचे लोग में से बस ले जाने की बात सामने आ रही है।
उन्होंने तत्काल थाना प्रभारी छपिया राकेश सिंह को सूचित किया मौके पर थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय पुलिस बल के साथ पहुंच पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खगालने के बाद पेट्रोल पम्प पर तैनात कर्मियों से पूछताछ की है  लेकिन सारे लोगों ने जानकारी होने से इन्कार किया है।
  बस मालिक  मनोज कुमार गुप्ता  ने बताया है  कि  बस श्री राम ट्रांसपोर्ट  फाइनेंस कम्पनी से लीलाम हुई थी बस को गोण्डा के एक व्यक्ति से ख़रीदी थी बस का पेपर दिनेश कुमार दूबे तरबगंज  के नाम है।
थाना प्रभारी छपिया ने बताया है कि बस गायब होने की लिखित तहरीर मिली है जांच की जा रही है जल्द से जल्द बस बरामद कर ली जाएगी। लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी बस बरामदगी को कौन कहे पुलिस सुराग लगाने मे भी नाकाम दिखाई पड रही है। जबकि मसकनवां कस्बे में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे मे बस को आगे आगे एवं इसकारपिओ पीछे पीछे स्कॉर्पियो को जाते स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है।
वही मसकनवां कस्बे सटे पेट्रोल पम्प से बस गायब होने पर जहां पुलिस रात्रि गस्त की पोल खुल गयी है वही कस्बे के व्यापारियों में घटना को लेकर दहशत व्यापत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *