Balrampur News:खनन माफियो का विरोध करने पर भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक को मारी गोली

अखिलेश्वर तिवारी

बलरामपुर ।।  जनपद बलरामपुर के थाना हरैया क्षेत्र के ग्राम कटकुइयां के पास शिवपुरा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक कृष्ण प्रताप शुक्ला  के ऊपर प्राणघातक हमला किया गया है । हमला उस समय किया गया जब वह शिवपुरा की ओर जा रहे थे। कृष्ण प्रताप को घायल अवस्था में शिवपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है ।

कहना है कि कुछ लोगों ने उनके ऊपर गोली चलाई जो उनके दाहिने हाथ में लगी। हमला के बाद वह भागकर की तरह अपना जान बचाए तथा शोर सुनकर आसपास के  दौड़कर वहां पहुंचे, जिसके बाद अंधेरे का फायदा उठाते हुए हमलावर फरार हो गए। हालांकि उन्होंने क्षेत्र के ही 2 लोगों का नाम भी बताया है। पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली तथा आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया । घायल भाजपा नेता फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं जिनका का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। श्री शुक्ला का यह भी कहना है कि उनकी किसी से कोई जाती दुश्मनी नहीं है । कुछ दिन पूर्व उन्होंने अवैध खनन को लेकर शिकायत की थी । संभवत उसी को लेकर भी हमला किया जा सकता है।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने घटना की गहनता से जांच पड़ताल करके आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है ।  विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने बताया कि उनके पार्टी के सेक्टर संयोजक कृष्ण प्रताप शुक्ला पर प्राणघातक हमला किया गया है । उन्होंने कहा  कि फिलहाल घायल की हालत खतरे से बाहर है। आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *