Gonda Colonelganj News: बढ़ती महंगाई, नौजवानों को रोजगार न मिलने, कानून व्यवस्था की खराब स्थिति के विरोध में सपा नेताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। बढ़ती महंगाई, नौजवानों को रोजगार न मिलने, कानून व्यवस्था की खराब स्थिति, आजम खान को पूरे परिवार को निर्दोष होते हुए जेल भेजने के विरोध में सपा नेताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव तस्लीम खान के नेतृत्व में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने तहसील में जाकर उप जिलाधिकारी को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें बार-बार यह लिखा भी गया और कहा भी गया कि जिस तरह से नौजवानों को पकौड़ा बेचने पर मजबूर किया जा रहा है। जिस तरह से सरकार कानून व्यवस्था के मामले पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है। जिस तरह से सरकार एक धर्म विशेष के लोगों को चुन चुन कर पुलिस के द्वारा एनकाउंटर करवा रही है। यह सरकार जिस तरह से संविदा को 5 साल के लिए बढ़ा दिया गया है। ये एक सोची समझी साजिश के तहत भारत ही नहीं उत्तर प्रदेश के नौजवानों को बेरोजगार करने की एक साजिश है।

समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है और आने वाले दिनों में अगर सरकार ने संविदा कर्मी का 5 साल वाला काला कानून वापस नहीं लिया, आजम खान के पूरे परिवार को जो फर्जी मुकदमों में फंसाया है रिहा न किया और शिक्षा नीति में बदलाव न किया गया, प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक न की गई तो समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर इस  निरंकुश सरकार के इस अत्याचारी सरकार के खिलाफ संघर्ष करने को मजबूर होगी।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष फहीम अहमद, समाजवादी पार्टी के लेखराज यादव, अयूब खान, आबिद रजा, इमरान खान, इस्लाम मोहम्मद, इकबाल, संदीप, राकेश यादव, मुकेश शुक्ला, रिजवान खान, फारुख खान, हफीज खान, उबेद खान आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *