Lakhimpur Kheri News:रुपया न मिलने पर किन्नरों ने की तोड़ फोड उतारे कपड़े

एन.के.मिश्रा 

लखीमपुर खीरी।शनिवार दोपहर कस्बे की पलिया रोड स्थित अंसार टेलर की दुकान पर पलिया निवासी किन्नर सोनी, खुशी, पायल सहित आधा दर्जन किन्नर पहुंचे । आगामी त्यौहार दीवाली पर उनसें सौ रुपए की बक्शीश मांगी।टेलर अंसार ने बताया कि उन्होंने पचास रुपए दिये ।जिस पर वह और अधिक रुपयें मांगने लगे ।

 

नाराज होकर दुकान में सिलाई कर टांगें गए कपड़ों को उतारकर फेंकना शुरु कर दिया।  तोड़फोड़ करने लगे जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी ।वायरल वीडियो के मुताबिक किन्नरों ने तो दुकान के सामने नग्न होकर जमकर तांडव किया।  दुकान का सामान भी फेंकते नजर आए हैं। इसके अलावा डंडे से कांउटर तोड़ने का प्रयास करते दुकान के अंदर खूब तालियां बजाईं । पुलिस ने किन्नरों को कोतवाली लेकर पहुंची।व्यापारियों संग कोतवाली पहुंचे टेलर ने पुलिस को पूरी बात बताई।

 

 

वहीं व्यापारियों ने दोनों पक्षों के मध्य सुलह कराते हुए किन्नरों को खुशी व शबनम किन्नर के साथ ही बक्शीस मांगने की इजाजत देतें हुए दुकान मालिक द्वारा स्वेच्छा से दी गई बक्शीश ही लेने की शर्त रखी है।इस बाबत कोतवाल रामलखन पटेल ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता हो गया है।जिसमें एक शर्त हुई है कि दुकान मालिक जो अपनी इच्छा से देगा उसे किन्नर लेने के लिए राजी हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *