Gonda News:किसान यूनियन ने कसी कमर सरकार के विरोध में लगे नारे भारी पुलिस के बीच किसानों के जोश के आगे रैली को रोकने में विफल पुलिस

संंजय यादव

गोंडा।दिल्ली में चल रहे आंदोलन का समर्थन करते हुए भारतीय किसान यूनियन गोण्डा ने जिलाध्यक्ष दीपक वर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को सुबह एक विशाल रैली निकाली। रैली में किसान विरोधी सरकार मुर्दाबाद के जमकर नारे लगे साथ ही पुलिस द्वारा रैली को विफल बनाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन यूनियन के सभी सदस्यों के साहस के आगे पुलिस प्रशासन को पीछे हटना पड़ा। 

विकास खण्ड छपिया के तेजपुर पेट्रोल पंप से लेकर के भोपतपुर बाजार तक रैली  निकालकर उपजिलाधिकारी मनकापुर को महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। 

रैली के दौरान उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी मह पुलिस प्रशासन के साथ मौजूद रही। भाकियू जिलाध्यक्ष गोण्डा दीपक वर्मा ने बताया कि यदि जल्दी किसान विरोधी बिल सरकार वापस नही लेती और पूरे प्रदेश में पराली जलाने को लेकर किसानों पर दर्ज मुकदमे को वापस नही लिया जाता जा तो भारतीय किसान यूनियन जिलाधिकारी  गोण्डा के कार्यालय के बाहर भूखहड़ताल पर बैठने को बाध्य होगा।

इस मौके पर रैली में मंडलाध्यक्ष  नौशाद खान, मंडल महासचिव शहजाद अली, जिला सचिव सतीश वर्मा ,बलरामपुर जिलाध्यक्ष कृष्णा कुमार, जिलाउपाध्यक्ष मोहम्मद मैनुद्दीन, लवकुश कुमार, संजय,दिवाकर सिंह, सौरभ सिंह, राहुल, आकर्ष, दिनेश, रक्षा राम, अमित कुमार के साथ ही सैकड़ो की संख्या में किसान रैली में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *