Gonda Colonelganj News: भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता की पुलिस पर पिटाई का आरोप,भंभुआ पुलिस चौकी पर पंचायत लगाने की चेतावनी

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता की पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने दो नवंबर सोमवार को भंभुआ पुलिस चौकी पर पंचायत लगाने की चेतावनी दी है।

भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष मनोज कुमार उपाध्याय ने अधिकारियों को भेजे गए पत्र में कहा है कि 27 अक्टूबर को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष पुलिस चौकी भभुआ पहुंचे। दोनों पक्षों में पुराना विवाद था उसी में संगठन के कार्यकर्ता भगवत शरण गोस्वामी निवासी ग्राम मौहर को पुलिस चौकी पर बेरहमी से पिटाई की गई। जिससे कार्यकर्ता के नाक व मुंह से खून आ गया। उसके बाद शांति भंग की धारा में उसका चालान कर दिया गया। मामला संगठन का होने के कारण इस मामले को संगठन ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस चौकी पर सोमवार को पंचायत लगाने व धरना देने का फैसला लिया है।

यूनियन के नेता भूपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कार्यकर्ता की पिटाई के विरोध में यूनियन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पुलिस चौकी पर सोमवार को धरना देंगे और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करेंगे। दूसरी तरफ भभुआ चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार गंगवार बताते हैं कि इस प्रकार की कोई घटना पुलिस चौकी पर नहीं हुई है। दो पक्षों का विवाद था दोनों पक्ष आए थे जिन्हें शांति भंग की धारा में चालान किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *