Gonda News:चीन सीमा पर फौजियों को खाने की सामग्री ट्रेन से भेजने पर पंजाब की कांग्रेस सरकार रोक रही क्या यह किसानों की हितैषी है: सिद्धार्थ सिंह

मनीष सिसौदिया से केवल पांच प्रश्न किये थें कैसा डिबेट कौन उनको बहस के लिए बुलाया था आज तक प्रशनो का जवाब नही मिला 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा ।पूर्व प्रधान मंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन पर एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रभारी  मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने मंच से  कहा कि चाईना व लद्दाज में इस समय परेशानी चल रही वहा पर हमारे जवान माईनस 40 डिग्री भीषण ठंड में डटे हुए है उनको खाने की सामग्री ट्रेन से भेजा जाता रहा पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और वो ट्रेन को रोक रही है जिससे परेशानी हो रही है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस किसानों की कितनी हितैषी है ।


प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला किया और कहा मनीष सिसोदिया आए झूठ बोला और पूरी नौटंकी करके चले गए मैंने उनसे पांच  सवाल जो पूछे थे आज भी उसका जवाब नहीं आया।केजरीवाल कह रहे थे उत्तर प्रदेश पूर्वांचल के लोग पांच सौ का टिकट लेकर आते है पांच लाख की दवा करा कर चले जाते हैं।उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड के दो करोड़ से ऊपर टेस्ट किये है कोविड टेस्ट दिल्ली सरकार बताओं क्या किया है। उत्तर प्रदेश सरकार ने दो विश्व विद्यालय बनाये है। 52 मेडिकल कालेज कौन सी शिक्षा की बात कर रहे है। हमने उनसे पांच सवाल का जवाब प्रेस कांफ्रेंस करके माँगा था उनको  बहस के  लिए कौन बुलाया था कैसा डिबेट अगर ऐसा कही कहा हो तो दिखाओ आज भी मै अपने पांचो प्रशनो का जवाब मांग रहा हूँ। चुनाव लडना है तो लडे कौन रोक रहा लेकिन पूर्वांचल या उत्तर प्रदेश की बेइज्जती करके नही। 


उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा की राहुल गांधी तो डेमोक्रेसी की बात ना करें यदि उनकी पार्टी में डेमोक्रेसी है तो वह अपने परिवार के अलावा बाहर के किसी को अध्यक्ष  बना दे तो मैं जानू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *