Lakhimpur Kheri News:घर से कोचिंग पढ़ने आयी छात्रा लापता

लापता छात्रा के परिजनों ने कोतवाली नीमगांव  पर दी तहरीर,पुलिस ने तहरीर के आधार पर दर्ज की रिपोर्ट

घटना की सूचना मिलते पुलिस अधिक्षक पहुंचे मौके पर

एन.के.मिश्रा

गोला,लखीमपुर खीरी । कोतवाली नीमगांव के कस्बा सिकंद्राबाद के पास गांव निवासी एक दिन पूर्व घर से कोचिंग पढ़ने निकली छात्रा लापता ।परिजनों ने कोतवाली पर दी तहरीर नीमगांव पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा लिख कर  लापता किशोरी का पता लगाने में जुट जुट गयी है। पुलिस चौकी सिकंद्राबाद क्षेत्र के गांव जम्हौरा निवासी छात्रा शुरुची कस्बे के एक विधालय की 8 की छात्रा थी, लगातार विद्यालय बंद होने के कारण कस्बे के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने आती थी । 

सुबह 6.30 बजे भी रोज की भांति ग्रामीण महेंद्र पांडे की नाबालिक पुत्री साइकिल से  कोचिंग पढ़ने निकली थी लेकिन जब छात्रा वापस समय पर घर वापस नही  पहुंची तो परिजन कस्बे के कोचिंग सेंटर पर पहुंच गये तथा अध्याक से पूछ तांछ की लेकिन अध्यापक छात्रा के बारे में कुछ बता नहीं पाया। जिसके बाद पूरा दिन तथा देर रात परिजन नाबालिक छात्रा का पता लगाते रहे जब कहीं लापता छात्रा का पता नहीं चल सका तो परिजनों ने कस्बे की चौकी पर सूचना कर कोतवाली नीमगांव में तहरीर दी है।

जिस पर नीमगांव इंस्पेक्टर गजेन्द्र सिंह ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया तथा मामले की जानकारी उच्चधिकारियो को दे दी ।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिक्षक विजय ढुल व सी ओ मितौली पीड़ित परिवार से मिलने घर पर पहुंच गये। तथा परिजनों से बात चीत कर लापता किशोरी का पता लगाने का आश्वान देने के बाद कस्बे से गोला जाने बाले मार्ग पर रायपुर मोड़ पहुंच गये जहां पर लापता किशोरी की साइकिल बरामद हुई थी। ‌ जिसके बाद फिर किशोरी के गांव पहुंचे तथा किशोरी के बारे मे जानकारी हासिल की फिलहाल कोतवाल नीमगांव गांव को अतिशीघ ही छात्रा का पता की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *