Gonda News:कोरोना काल में नेता किस हद तक जा सकते है जहां सांस को लेकर लोग जूझ रहे हो वहा सम्मान समारोह

गांव के विकास में प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य की भी अहम भूमिका-सांसद

नवनिर्वाचित सदस्यों के सम्मान समारोह में पहुंचे कैसरगंज सांसद

बी.के.ओझा

गोण्डा। नवाबगंज विकासखण्ड अन्तर्गत नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह का आयोजन कस्बे के नगर पालिका मैरिज हाल में किया गया जिसके मुख्य अतिथि कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह रहे।


इस दौरान सांसद ने कहा कि सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य आपसी रंजिश को भुला अपने क्षेत्र का विकास करने का प्रयास करें। जनता नें जिस उद्देश्य के लिए उन्हें चुना है वे उन उद्देश्यों को पूरा करें।उन्होंने कहा कि गांवों के विकास में ग्राम प्रधानों के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्यों की भी महत्वपूर्ण भूमिका होती है। क्षेत्र पंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत की बैठक में विकास कार्यो का प्रस्ताव देकर गांव का विकास करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।उन्होंने कहा कि नवाबगंज विकास क्षेत्र सभी गाँव के विकास के लिए उनके द्वारा पूरा सहयोग किया जाएगा।इस दौरान सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को मीठा देकर सम्मानित किया गया।इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बृज किशोर मिश्रा, नगर पालिका अध्य्क्ष डाक्टर सत्येन्द्र, प्रधान लव्वा जितेन्द्र तिवारी,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रभात सिंह,सतीश सिंह,प्रधान रज्जन पांडेय, रामबहादुर,शोभा राम,धनीराम,तुलसीपुर प्रधान लालजी सिंह,वीर सिंह,महादेव सागर,राजाराम यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

कोरोना काल में भी नेता किस हद तक जा सकते है

अभी ब्लाक प्रमुख चुनाव की घोषणा नही हुई ऐसा कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के चलते चुनाव 15 जून के बाद कराये जा सकते है लेकिन सत्ता पक्ष के नेता चुनाव को लेकर बेचैन दिखाई दे रहे हैं जिसका जीता जागता उदाहरण नवाबगंज ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्यों का सम्मान समारोह का आयोजन यह दर्शाता है कि महामारी का असर इन सत्ता धारी नेताओ पर पडा ही नही जब कोई ऐसा गांव नही बचा जहां कोरोना ने असर न दिखाया हो सांस को लेकर लोग जूझ रहे हो वहां सम्मान समारोह का आयोजन वह भी भाजपा के कैसरगंज सांसद बाहुबली राष्ट्रीय कुश्ती संघ अधयक्ष बृज भूषण शरण सिंह के द्वारा नवाबगंज ब्लाक प्रमुख की कुर्सी श्री सिंह के घर में थी दोबारा फिर लाने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन कर यह दिखाया है कि गणित इस बार भी हमारे अनुकूल है। चाहे जो हो मानवता की सारी हदे पार करने मे नेता कोई कोर कसर नही छोड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *