Gonda Nawabganj News:शिशु मंदिर मानव कल्याण समिति के युवा अध्यक्ष ने नगर के विभिन्न सार्वजनिक जगह पर सेनेटाइजर व मास्क वितरित किया

पंं. श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज (गोंडा)। सेवा करने का जज्बा हो तो कोई भी काम कठिन नही होता है बस छह काम करने का जज्बा होना चाहिए कोरोना नामक इस वैश्विक महामारी से डरने कि जरुरत नही केवल जागरुक रहकर इस बिमारी को आसानी से हराया जा सकता है।

समाज के हर तबके के लोगो को आगे आकर इस बीमारी को मात देनी चाहिए उक्त बातें शिशु मंदिर मानव कल्याण समिति के युवा अध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने शुक्रवार को नवाबगंज के बाजपुरुवा मुहल्ला मे कस्बे के लोगों को सेनेटाइजर व मास्क वितरित करने के बाद बताया।

कोरोना नामक वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए समाज के हर तबके को जागरुक होना होगा इसी कड़ी मे नगर के युवा समाजसेवी व शिशु मंदिर कल्याण समिति बीते दो दिनो से नगर के विभिन्न सार्वजनिक जगह पर सेनेटाइजर व मास्क वितरित किया तथा संस्था ने सभी से आग्रह भी किया कि आप लोग जरुरत हो तभी घर से निकले वह भी मास्क लगाकर ही निकले साथ मे सेनेटाइजर का उपयोग करे सार्वजनिक जगहो पर विशेष सावधानी बरते। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी श्रीनरायन श्रीवास्तव श्रावी श्रीवास्तव शिंजनी श्रीवास्तव मौजूद रहे।

संस्था के इस कार्य का पालिका सभासद सौरभ तिवारी ने सराहना की तथा लोगो से अपील की संस्था के निर्देशो का लोग अमल कर संस्था के प्रयासो को मदद करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *