Lakhimpur- Kheri-News-लॉकडाउन में महिलाओं के नृत्य में कोरोना प्रोटोकॉल तारतार,महामारी अधिनियम के तहत चार पर रिपोर्ट दर्ज एक गिरफ्तार

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। कोविड़ 19 के चलते जहाँ सरकार लाकडाउन और सामाजिक दूरी जैसे कानून का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक कर रही है वही कुछ लोग इसे मजाक समझ रहे हैं । ऐसा ही मामला धौरहरा तहसील के रामनगर बगहा गाँव का सामने आया ।जहाँ गाँव के लोग महिला नृत्य करवा रहे थे ।मौके पर पहुँची पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  ।

प्रभारी निरीक्षक डीपी तिवारी ने बताया कि क्षेत्र के रामनगर बगहा गाँव निवासी अनिल कुमार संदीप कुमार विजय कुमार और पिंटू श्रीवास्तव मिलकर महिला नृत्य का आयोजन करा रहे थे ।तभी मुखबिर की सूचना पर हौकना मटेरा से गस्त से लौट रहे एस आई कमलेश कुमार आरक्षी रमेश रामनगर बगहा गाँव पहुंचे तो देखा महिला नृत्य हो रहा है । काफी भीड़ इकट्ठा है ।वही स्टेज के बगल में चारो आरोपी कुर्सी डाल कर बैठे है  । अचानक पुलिस को देख भगदड़ मच गई और भीड़ का फायदा उठा कर तीन आरोपी फरार हो गये। जबकि एक आरोपी अनिल कुमार मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

मामले में  महामारी अधिनियम धारा 188 269 , 270 के अन्तर्गत रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी का चालान भेजा गया है ।जबकि तीन फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *