Gonda News:कोरोना संक्रमण ने ली जनपद के एक और जन प्रतिनिधि की जान,नही रहे निवर्तमान ब्लाक प्रमुख पप्पू सिंह परास

निवर्तमान ब्लाक प्रमुख व बसपा से तरबगंज से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी की हुई मौत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा ।कोरोना के भयावह स्वरूप ने जनपद के आज एक और जनप्रिय जनप्रतिनिधि को अपने आगोश में लेकर काल के गाल में भेज दिया।
जनपद के बेलसर से निवर्तमान ब्लाक प्रमुख व विधानसभा तरबगंज के बसपा प्रत्याशी रहे इंद्र बहादुर सिंह उर्फ पप्पू सिंह परास के कोरोना वायरस से संक्रमित होने से लखनऊ के मिडलैंड्स हॉस्पिटल में मौत हो गई जिससे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी।
बता दें की विकासखंड बेलसर के परास पट्टी मझवार के रहने वाले इंद्र बहादुर सिंह उर्फ पप्पू सिंह परास पिछले दिनों से कोरोना से संक्रमित चल रहे थे। इनकी हालत गंभीर देखते हुए इनको लखनऊ के मिडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब 1 महीने से अधिक दिनों से वह लखनऊ के अस्पताल में ही भर्ती थे। स्वास्थ्य में सुधार होता गया । तभी अचानक गुरुवार की सुबह तबीयत अचानक खराब होने से इंद्र बहादुर सिंह पप्पू सिंह परास ने कोरोना से जंग हार कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
दिवगंत जनप्रिय नेता पप्पू सिंह परास दो बार से लगातार ब्लॉक प्रमुख हैं।इसके साथ ही चार बार जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं।25 वर्षों से जबर नगर से लगातार ग्रामसभा की प्रधानी भी इन्ही के परिवार के इर्द गिर्द रही है जिसमे इस बार पंचायत चुनाव के दौरान चुनाव हुआ बाकी निर्विरोध ही निर्वाचन हुआ है।मौत की खबर सुनने के बाद पूरे क्षेत्र में शोक उमड़ पड़ा,जो सुना उसके मुंह से बस एक ही शब्द निकला हे भगवान यह तुमने क्या कर दिया।
अभी हाल ही में जिले के सपा शासन में रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह की मौत की खबर से पूरा जनपद सदमे से उबरा नही था कि वीरवार की सुबह यह खबर भी पूरे गोंडा को झकझोर देने वाली ठहरी। गोंडा ने आज फिर एक नेता को खो दिया। पप्पू सिंह परास के मौत की खबर जो सुना वह दंग रह गया। सच कहें तो आज पूरा क्षेत्र निःशब्द रह गया। जिसके बाद क्षेत्र वासियों ने इस दर्दनाक खबर पर निराशा जतायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *